क्राइम

बुजुर्ग की हत्या के मामले में पिपराइच थाना पुलिस ने  प्रापर्टी डीलर समेत तीन के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया

गोरखपुर,(दिनेश चंद्र मिश्र) बुजुर्ग की हत्या के मामले में पिपराइच थाना पुलिस ने मंगलवार की रात प्रापर्टी डीलर समेत तीन के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया। बेटे का आरोप है कि यह लोग भूमि बेचने का पिता पर दबाव बना रहे थे। संदेह है कि बात न मानने पर हत्या कर दी। पुलिस घटना में किसी करीबी के शामिल होने का संदेह जता सर्विलांस की मदद से छानबीन कर रही है।
गुलरिहा गांव के रहने वाले 72 वर्षीय बल्लू निषाद के पांच पुत्र हैं। बड़ा बेटा श्रीराम अपने परिवार के साथ अलग रहता है। राजगीर का काम करने वाले बबलू, धर्मवीर, रामू व दीपक अपनी मां के साथ रहते हैं। बबलू ने पुलिस को बताया कि घर की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी। पिता गांव में बन रहे एक मकान पर चौकीदारी करने के साथ ही वहीं पर रहते थे। उनके नाम से गुलरिहा व बनगाई में 60 डिस्मिल पुस्तैनी भूमि है, जिसमें से कुछ हिस्सा वह बेचना चाहते थे।
प्रापर्टी डीलर बेचू व दो अन्य लोग अक्सर निर्माणाधीन मकान पर पिता से मिलने जाते थे। संदेह है कि इन लोगों ने ही घटना को अंजाम दिया है। एसपी नार्थ मनोज अवस्थी ने बताया कि बेटे बबलू की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। बुधवार को पुलिस यह पता लगाने रजिस्ट्री कार्यालय जाएगी कि कहीं किसी ने भूमि बैनामा तो नहीं कराया था।

Chauri Chaura Times

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button