उत्तरप्रदेश

मेरी छवि धूमिल करने को विरोधियों ने किया फर्जी ऑडियो जारी – विजयलक्ष्मी

देवरिया,22 जून(वार्ता) उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री तथा देवरिया जिले की सलेमपुर सुरक्षित सीट से भाजपा विधायक विजय लक्ष्मी गौतम ने रविवार को कहा कि उनकी छवि धूमिल करने के लिए विरोधियों द्वारा आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस की मदद से फर्जी ऑडियो प्रसारित किया गया है।

श्रीमती गौतम ने आज यहां एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि वह दलित की बेटी हैं और भाजपा सरकार में राज्य मंत्री हूँ। लेकिन कुछ विरोधी हमारी छवि को धूमिल करने के लिए अलग-अलग समय पर कहीं हुई विभिन्न बातों को जोड़-तोड़ कर, सही तथ्यों को काटकर शब्दों को आगे पीछे करके आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस की मदद से फर्जी आडियो बनाकर तथा मेरी तस्वीर लगाकर उसे वीडियो का रूप देकर सोशल मीडिया में प्रसारित कर रहे हैं।

उन्होंने कहा “ मुझे बदनाम करने के लिए फर्जी ऑडियो को सोशल मीडिया पर प्रसारित किया गया है। वह फर्जी ऑडियो सरासर झूठ है, बेबुनियाद है।”

उन्होंने कहा कि विरोधियों ने ऐसा कर अपराध किया है। इस मामले में उनके द्वारा अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा सलेमपुर कोतवाली में दर्ज कराया गया है और पुलिस इस मामले में जांच कर दोषी लोगों के खिलाफ कार्रवाई करेगी।

गौरतलब है कि प्रदेश सरकार की राज्यमंत्री विजय लक्ष्मी गौतम का कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत का तथा कथित ऑडियो सोशल मीडिया पर चल रहे थे। अलग अलग दो तथा कथित ऑडियो सुर्खियों में छा गया है,जिसमें आपत्तिजनक जनक बातें कही जा रही है। समाचार एजेंसी यूनीवार्ता कथित ऑडियो कि पुष्टि नहीं करती है।

Chauri Chaura Times

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button