क्राइम

बिना अनुमति हाईवे पर चार पहिया वाहन खड़ा कर रील बनाने के आरोप में भोजपुरी गायक अभिषेक सरगम सहित 14 को गीडा  पुलिस ने  हिरासत  लिया

गोरखपुर,(दिनेश चंद्र मिश्र) बिना अनुमति के बाघागाड़ा के पास हाईवे पर चार पहिया वाहन खड़ाकर लाइटर पिस्टल हाथ में लेकर  रील बनाने के आरोप में   भोजपुरी गायक अभिषेक सरगम व उसके 14 सहयोगियों को गीडा थाना पुलिस ने मंगलवार को हिरासत में ले लिया। बिना अनुमति के यह लोग हाईवे पर चार पहिया वाहन खड़ाकर रील बनाए थे। गिड़ा पुलिस ने सभी का शांति भंग में चालान कर दिया।साथ में मौजूद गायिका को पुलिस ने चेतावनी देकर छोड़ा। गगहा के डेमुसा का रहने वाला अभिषेक सरगम सोमवार को गायिका ज्योति कुमारी व साथियों संग रील बनाने नौकायन पर आ रहा था। लखनऊ हाईवे पर बाघागाड़ा के पास चार पहिया वाहन को रोककर बोनट पर बैठकर भोजपुरी गीत रंगदारी चलेला गोरखपुर गाने पर रील बनाने लगा।शूटिंग का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित होने के बाद किसी ने गोरखपुर पुलिस को ट्वीट कर दिया।
बिना अनुमति हाईवे पर चार पहिया वाहन खड़ा कर रील बनाने की शिकायत पर मंगलवार की सुबह गीडा थाना पुलिस ने भोजपुरी सिंगर अभिषेक सरगम के साथ ही उसके सहयोगी विनोद मोर्य, प्रमोद मोर्य, लवकुश साहनी, सुभाष निषाद, पवन त्रिपाठी, अक्षय पाल, दिनेश प्रसाद, अर्जुन पाल, अजय पाल,राजन पाल,राकेश निषाद व चौथी को हिरासत में ले लिया। उनके पास से लाइटर पिस्टल (खिलौना) बरामद हुआ।थानाध्यक्ष गीडा रतन पांडेय ने बताया कि सभी आरोपितों का शांतिभंग में चालान कर दिया गया। गायिका ज्योति कुमारी को चेतावनी देकर छोड़ दिया गया।

Chauri Chaura Times

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button