उत्तरप्रदेश

रोड चौड़ीकरण के लिए नगर निगम की 19 दुकानों पर चलेगा बुलडोजर

गोरखपुर,(दिनेश चंद्र मिश्र) पैडलेगंज चौराहे से फिराक गोरखपुरी चौराहे तक कसया रोड चौड़ीकरण के लिए नगर निगम की 19 दुकानों पर बुलडोजर चलेगा। दुकानों को खाली करने के लिए आवंटियों को नगर निगम ने नोटिस जारी किया है। नोटिस में दी गई अवधि में दुकानों को खाली न करने पर ध्वस्तीकरण शुरू किया जाएगा। इसे लेकर शनिवार को एनाउंसमेंट कर दुकानदारों को हिदायत भी दी गई।
कैंट थाने से लेकर चारूचंद्रपुरी के गेट तक नगर निगम की दुकानें हैं। इन दुकानों को 1992 में आवंटित किया गया था। 18 आवंटियों को भूतल पर दुकानें आवंटित की गई हैं। जबकि, एक को छत पर दुकान आवंटित किया गया है। नोटिस मिलने के 7 दिन के भीतर दुकानों को खाली करने को कहा गया है जिसके बाद दुकानों को ध्वस्त किया जाएगा। इसकी पूरी जिम्मेदारी आवंटी की होगी। जारी नोटिस में 11 सितंबर की तारीख है जिसके मुताबिक 18 सितंबर को एक सप्ताह की अवधि खत्म हो जाएगी।
अपर नगर आयुक्त दुर्गेश मिश्रा ने बताया, लोक निर्माण विभाग (PWD) की ओर से दिये गये पत्र के आधार पर 19 आवंटियों को दुकान खाली करने की नोटिस दी गई है। सड़क चौड़ीकरण के दायरे में नगर निगम की सिर्फ यही संपत्तियां आ रही हैं। आवंटियों को दी गई नोटिस में दुकानों को खाली करने का पर्याप्त समय दिया गया है।

Chauri Chaura Times

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button