चेन्नई, 03 मार्च (वार्ता) यात्री कार निर्माता हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड (एचएमआईएल) ने सोमवार को अपनी एसयूवी हुंडई क्रेटा में नए वेरिएंट पेश किए।
कंपनी ने यहां जारी बयान में कहा कि सबसे ज्यादा बिकने वाली मिड-साइज एसयूवी, क्रेटा ने भारत में एक प्रतिष्ठित ब्रांड के रूप में अपनी स्थिति को मजबूत किया है, जिसके 12 लाख से अधिक ग्राहक हैं। नए वेरिएंट और फीचर अपडेट क्रेटा मालिकों के लिए स्वामित्व अनुभव को और बेहतर बनाएंगे।
कंपनी के पूर्णकालिक निदेशक और मुख्य परिचालन अधिकारी तरुण गर्ग ने कहा कि हुंडई क्रेटा ने एसयूवी सेगमेंट में लगातार बेंचमार्क स्थापित किए हैं, जो शक्ति, नवाचार और ग्राहक विश्वास का प्रतीक बन गया है। उन्होंने कहा, “ नए वेरिएंट और अपडेट की शुरुआत के साथ, हम ड्राइविंग अनुभव को बेहतर बना रहे हैं, बेहतर सुविधाएँ, उन्नत तकनीक और अधिक मूल्य प्रदान कर रहे हैं। ये अपडेट ग्राहकों की बदलती ज़रूरतों को पूरा करते हुए क्रेटा के नेतृत्व को मज़बूत करते हैं, यह सुनिश्चित करते हैं कि हर ड्राइव ज़्यादा कनेक्टेड, आरामदायक और रोमांचक हो।”